Top News
Next Story
Newszop

सोशल मीडिया पर तौबा तौबा सॉन्ग हुआ रिलीज

Send Push

मुंबई : लेखक निर्माता निर्देशक  दविंद्र खन्ना का नया गाना तौबा तौबा आज उनके जन्मदिन के मौके पर रिलीज हुआ। एक सादे सेलिब्रेशन में केक कटिंग के साथ ये गाना (ताल म्यूजिक एंड फिल्म्स) Taal Music & films youtube channel per रिलीज हुआ। इस मौके पर जाने माने स्टार गीतकार सुधाकर शर्मा जी विशेष रूप से पहुंचे , इनके साथ ही मिस मिसेज एवरग्रीन इंडिया 24 साथी व रीटा भी उपस्थित हुई। साथ ही चेयरफुल दिवास की कोमल कटारिया भी इस मौके पर देवेंद्र खन्ना को बधाई देने पहुंची।


 इस मौके पर सुधाकर शर्मा ने देवेंद्र खन्ना को जन्मदिन की बधाई देते हुए बताया कि इस गाने का रफ आइडिया देवेंद्र ही लेकर मेरे पास आए थे, और वो चाहते थे कि फैशन शो के लिए एक गाना बनाए, जो उनको अपने एवरग्रीन इंडिया ब्यूटी पेजेंट में चलाना था। बस मैंने भी कुछ शब्द लिखें और स्टूडियो में रिकॉर्डिंग करने पहुंच गए। मुझे याद है हमने ये गाना 2 घंटे में ही फाइनल बना लिया था। बाकी संगीतकार मनोज टीकारिया ने खुद ही इतना परफेक्ट गा दिया कि किसी और गायक को बुलाने की जरूरत ही नही रही। आज ये गाना रिलीज हुआ है इसका वीडियो भी अच्छा बना है मुझे लगता है ये गाना जरूर हिट होगा और हर फैशन शो में बजेगा।


आज मैं ये गुजारिश करूंगा कि सभी इस गाने को सुने और लाइक शेयर करे, अपने कॉमेंट दे, ताकि ये सिलसिला आगे बढ़ता रहे। बाकी देवेंद्र मेरा छोटा भाई है। वो मुझे जब भी बुलाता है मै चला आता हूं ।इसी मौके पर देवेंद्र खन्ना ने बताया कि इस गाने को बनाने में गोल्डन हैपनिग्स व महेश चेलानी का काफी सहयोग रहा। सभी मॉडल्स ने भी पूरा सहयोग दिया। कोरियोग्राफर चैरा, कैमरामैन ऋषि ने भी कड़ी मेहनत की। यहां मै इस गाने को बनाने का  मकसद भी बताता हूं दरअसल मैं अपने ब्यूटी पेजेंट के लिए एक नया सॉन्ग बनाना चाहता था, और मेरे शो में भाग लेने वाली सुंदरियों को एक मौका देना दे सकूं। इसलिए मैने शो में सहभागी हुई मॉडल्स को मैंने लिया।

सभी नई है, सब ने अच्छा प्रयास किया है। सभी खुश है, सब का आत्मविश्वास बढ़ा है । आगे ये और अच्छा करेगी । इसके बाद नेक्स्ट क्या पूछने पर देवेंद्र ने बताया कि जल्द ही उनका एक भजन नवरात्र में रिलीज होने वाला है। जी हमारे भक्ति चैनल मंगल कीर्तन म्यूजिक पर रिलीज होगा। उसके बाद दिसंबर में दिल का सौदा रिलीज करने की योजना है।


इस मौके पर सेलिब्रिटीज जाने माने गायक अरविंदर सिंह, जानी-मानी डायनेमिक एक्ट्रेस जसविंदर गार्डन, बोल्ड एंड ब्यूटीफुल एक्ट्रेस नैना छाबरा, नायिका प्रगति तोमर, कोमल कटारिया, सुनैना दुबे, शिरीन फरीद तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम कमल कुमार, गायिका ऊषा शर्मा, शोभा बंसल, इवेंट एडवाइजर शैली डांग ने भी खन्ना साहब को जन्मदिन की बधाई दी।

Loving Newspoint? Download the app now